close
Men's CornerUncategorized

सभी पुरुष स्वभाविक बलात्कारी हैं!

    all men are rapist

    Every man is potential rapist… अर्थात हर पुरुष स्वभाविक बलात्कारी है।

    कुछ ऐसी ही मानसिकता है भारत के नारीवादी समुदाय की पुरुषो को लेकर। और ये मानसिकता इतनी गिर चुकी है कि इसमें ऋषि मुनियों तक को नीच स्त्रिया घसीट लेती है ।

    सवाल ये है कि मै ऋषि मुनियो की तो आपने बात कर ली लेकिने देवियो ,स्त्रियो और अप्सराओं की बात क्यों नही की??? क्यों न औरत को potential rapist और potential prostitute दोनो कहा जाए???

    अर्जुन के पीछे उर्वशी पड़ी थी सेक्स के लिए….अर्जुन ने इनकार किया तो उसे नपुंसक हो जाने का श्राप दे दिया

    राम के पीछे सूर्पनखा पड़ी थी….

    विश्वामित्र के पीछे मेनका पड़ी थी…

    जब इतिहास के पन्ने पलटे जाते है तो एक से बढ़कर एक धूर्त स्त्रियो के कारनामे पढने को मिलते है। श्रीमद भागवत में एक ऋषि की कथा आती है कि ऋषि एक बार हिमालय के वनों में घूम रहे थे। उनका तेज देखकर एक अप्सरा उन पर मोहित हो गयी और उनसे संभोग करने का निवेदन करने लगी। ऋषि को जब लगा कि वो अप्सरा से अपना पिंड नही छुड़ा पाएंगे तो उन्होंने अग्नि देव का आवाहन किया और उनकी सहायता से वो वहां से अदृश्य हो गए….

    मानसरोवर क्षेत्र में धूर्त अप्सराओं ने ऋषि अष्टावक्र के साथ अश्लील हरकतें की थी …तंग आकर ऋषि अष्टावक्र ने श्राप दे दिया था।

    भाई बात बिल्कुल सीधी है।।भारतीय स्त्री उपासक समाज मे यौन अपराधो के मामलों में सिर्फ पुरुष बदनाम है।। इंद्र का अहिल्या के साथ किया गया छल तो सबको याद है लेकिन उर्वशी का अर्जुन के साथ संभोग न कर पाने पर दिया गया श्राप किसी को याद नही…

    फिर इन औरतो को potential बलात्कारी क्यों न कहा जाए…..

    एक पुरूष रेप करता है तो पूरे देश मे आग लग जाती है ।लेकिन महिला अगर ऐसा करे तब सबको सांप क्यों सूंघ जाता है?? बैंगलोर में महिला टीचर कक्षा 8वी के लड़के से सेक्स करती थी और जान से मारने की धमकी देती थी…..ये खबर सुर्खिया क्यों न बटोर सकी??? क्योंकि बलात्कारी खुद एक महिला थी….और ऐसी घटनाएं न जाने कितनी है। अमेरिका यूरोप में तो हर साल न जाने कितनी औरतो को रेप के आरोप में जेल होती है….सिर्फ भारत ही महान है जहां हम वैश्याओ की पूजा करते है।।

    महिलाओ के अंदर पुरुषो के मुकाबले ज्यादा टेस्टोरेंट नामक सेक्स रसायन पाया जाता है। जब एक पति से संतुष्टि नही मिलती तो पति एवं बच्चों को छोड़कर या तो भाग जाती है या प्रेमी के साथ मिलकर बच्चो पति की हत्या कर देती है…..कही तो माँ बाप की हत्या करके लड़कियों ने प्रेमी के साथ सेक्स किया…..संत बनकर भी राधे माँ,गुरुमा आनंदमयी जैसी महिला संत दिन रात सेक्स की ही बाते करती है। कागज के टुकड़ों पर औरते फिल्मो में नंगी हो जाती है। तो कही सास अपने दामाद के साथ ही हमबिस्तर होना चाहती है…. फिर इन औरतो को potential prostitute अर्थात स्वाभाविक वैश्या क्यों न कहा जाए??? बेटा माँ को अगर प्रेमी के साथ सेक्स करते देख ले तो कुछ ही क्षणों में बेटे की लाश पाई जाती है..तो कही प्रेमी के साथ सेक्स करती बहन अपने भाई को मौत के घाट उतार देती है। तो कही एक कामोन्मुक्त बेटी अपने पिता की जीवनलीला समाप्त कर देती है…..

    अर्धनग्न घूमना, स्तन जांघ इत्यादि का बेशर्मी से प्रदर्शन करना, पुरुषो को सोच बदलने की नसीहत देने वाली तथा कभी न खत्म होने वाली इस बहस के पीछे भी Potential prostitute वाली मानसिकता ही काम करती है। कोई स्वीकार करे या न करे लेकिन potential rapist(women) और potential prostitute का सत्य मछली के तेल से भी ज्यादा कड़वा है।।

    – कृष्ण कुमार त्रिपाठी

    (लेखक के निजी विचार)

     

    Tags : FeminismGender Issue in IndiaMen's rightRape
      Admin D

      The author Admin D

      2 Comments

      1. I thіnk everything said made a ton of sense. However, consider this, wһat if
        you added a littⅼe content? I am not sayіng your informatіon is not
        good., however suppose you added ɑ post title that makes
        people want more? I mean सभी पुरुष स्वभाविक बलात्कारी हैं!
        – The Analyst is kinda plain. You might glance at Yahoo’s front page and see how they write neᴡs titles
        to grab viewers to open the linkѕ. You might
        add a related video or a picture or two to grab people excited about what you’ve written. Just my opinion, it might bгing
        yօur poѕts a little livelier.

      2. Article is good but I never heard any hormone named testorent ..I guess it’s testosterone and Women have lower levels of testosterone than men because this is their way their bodies are designed. The main sex hormone in women, produced by the ovaries, is estrogen, which tends to promote the storage of fat. It would be better if u remove this part because it making ur article weak..

      Leave a Response

      Loading...