Entertainment

यदि बिल गेट्स मजहब शुरू करे

यदि बिल गेट्स मजहब शुरू करते तो पवित्र किताब की आयतें इस प्रकार होतीं-

विंडोज  ही एकमात्र ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो लिनक्स या मैक यूज करता है उसके खिलाफ जिहाद करो।

पवित्र महीना(मार्च का क्लोजिंग वाला) बीतते ही उनके ऑफिस पर धावा बोलो।उनका कम्प्यूटर तोड़ दो, हार्डडिस्क निकाल लो क्योंकि लूट के माल पर तुम्हारा ही हक है।

अगर वो फिर भी नहीं मानते हैं तो उनसे जजिया वसूली करो।

अगर वो तौबा कर लेते हैं विंडोज एक्सपी इंसटाल करवा लेते हैं तो उन्हें माफ़ कर दो, निश्चय ही तुम्हारा सी ई ओ बहुत रहमदिल और दयालु है।

हमने उनके लिए ग्राफिक इंटरफेस दिया, अधिक मेमोरी और अधिक स्टोरेज का सपोर्ट दिया फिर भी वो जाहिल कमांडलाइन इंटरफेस यूज करते हैं, उनके लिए बड़ा अजाब है। कयामत के दिन उनकी हार्डडिस्क क्रैश हो जायेगी और कैबिनेट में आग लग जाएगी।

हे ‘एक्सपी’ यूज करने वालों! तुम उबन्तु और रेडहैट वालों को मित्र न बनाओ। ये आपस में एक दूसरे के मित्र हैं। और जो कोई तुम में से उनको मित्र बनायेगा, वह उन्हीं में से होगा। निःसन्देह गेट्स जुल्म करने वालों को मार्ग नहीं दिखाता।

वे चाहते हैं कि जिस तरह से उन्होंने एंड्रॉयड यूज किया उसी तरह से तुम भी हो करो, फिर तुम एक जैसे हो जाओः तो उनमें से किसी को अपना साथी न बनाना जब तक वे विंडोज की राह में हिजरत न करें, और यदि वे इससे फिर जावें तो उन्हें जहाँ कहीं पाओं पकड़ों और उनका वध (कत्ल) करो। और उनमें से किसी को साथी और सहायक मत बनाना।

‘हे ‘एक्सपी’ यूज करने वालों! अपने बापों और भाईयों को अपना मित्र मत बनाओ यदि वे एक्सपी की अपेक्षा उबन्तु को पसन्द करें। और तुम में से जो कोई उनसे मित्रता का नाता जोड़ेगा, तो ऐसे ही लोग जालिम होंगे

”जिन लोगों ने हमारा सर्टिफिकेशन लेने से’ इन्कार किया, उन्हें हम जल्द अग्नि में झोंक देंगे। जब उनकी खालें पक जाएंगी तो हम उन्हें दूसरी खालों से बदल देंगे ताकि वे यातना का रसास्वादन कर लें। निःसन्देह गेट्स प्रभुत्वशाली तत्वदर्शी है।

विंडोज वालों में से होंगे जो पाइरेट करेंगे । तुम सोचोगे वो माइक्रोसॉफ्ट से है, पर वो माइक्रोसॉफ्ट से नहीं है । वो कहेंगे “ये माइक्रोसॉफ्ट से है”, लेकिन वो माइक्रोसॉफ्ट से नहीं है । वो उनकी साजिश है माइक्रोसॉफ्ट के खिलाफ, और वो इसको जानते हैं (जान बूझ कर करते हैं )।

XP के बाद ऑफिस इनस्टॉल करना तुम पर कत्तई फर्ज होगा! इसके अलावा लोटस और पेजमेकर के अँधेरे में जीने वालों को ऑफिस पर ले आना दीन और बड़े शबाब का काम समझा जाएगा – इस नेकी के एवज में परवरदिगार क़यामत के रोज तुमसे हबीब बन कर मिलता है और तुम्हे दोजख के थपेड़ों से बचा कर दूध और शहद की नदियाँ अता फरमाता है!

हर विंडोज यूजर अपने साथ 4 usb डिवाइस लगा सकता हैं बशर्ते ऐसे वह किसी बेसहारा usb को सहारा दे रहा हो और पहली Usb को कोई दिक्कत न हो ।
55 साल के कंप्यूटर पे 9 साल पुरानी Usb लगा सकते हैं ।

‘निःसंदेह गेट्स ने ‘एक्सपी वालों से उनके प्राणों और उनके मालों को इसके बदले में खरीद लिया है कि उनके लिए ‘पॉर्न से भरी 500 जीबी हार्डडिस्क हैः वे विंडोज के मार्ग में लड़ते हैं तो मारते भी हैं और मारे भी जाते हैं।”

….

नोट- यह किसी की भावनाएं आहत करने के लिए नहीं लिखा गया है। यदि किसी मजहब से इसकी समानता होती है तो मात्र संयोग कहा जायेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

"A small group of individuals motivated by the same ideological ethics endeavouring to present that side of discourse which is deliberately denied to give space by mainstream media."

Copyright © 2018 The Analyst. Designed & Developed by Databox

To Top